CG Teacher Counseling Recruitment 2023 छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती कॉउंसलिंग 2023

CG Teacher Counseling Recruitment 2023 छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती को लेकर एक महत्वपूर्ण प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है। तो यहाँ पर हम देखते हैं कि स्कूल शिक्षा विभाग में सहायक शिक्षक, शिक्षक और व्याख्याता की सीधी भर्ती 2023 के पदों हेतु व्यापम द्वारा यहाँ पर 2 जुलाई 2023 को लिखित परीक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किए जा चुके हैं और व्याख्याता के पदों हेतु यहाँ पर Online Counselling की प्रक्रिया शीघ्र ही प्रारंभ होने जा रही है  साथ ही साथ इस प्रक्रिया के अंतर्गत समस्त अभ्यर्थियों को अपने आधार नंबर को व्यापम द्वारा जारी एनरोलमेंट से लिंक किया जाना अनिवार्य है। आधार नम्बर को लिंक किये बिना काउंसिलिंग की प्रक्रिया नहीं की जा सकती है।

CG Vyapam Enrollment Link Kese Kare

CG Vyapam Enrollment Link इसकी जानकारी दिए गए है। अपने आधार नंबर को व्यापम की वेबसाइट से लिंक कराएं।  आप शिक्षक भर्ती के लिए एग्जाम दिए हो, चाहे सहायक शिक्षक भर्ती के लिए हो, चाहे आप व्याख्याता की भर्ती के लिए हो  यहाँ पर Chhattisgarh Teacher Counseling Bharti 2023 जल्द ही शीघ्र ही होने वाली है। कॉउंसलिंग स्टार्ट होगी तो दोस्तो आपको आधार लिंक कैसे करना है

 

 

Cg Vyapam Profile Aadhaar Link Kaise Kare 2023

Cg Vyapam Profile Aadhaar Link बहुत ही सिंपल सा प्रोसेस है आप अपने मोबाइल से ही घर बैठे ही आप अपना आधार लिंक कर सकते है। इसका लिंक निचे दिया हुआ है आप अपना आधार लिंक कर सकते है। इसी प्रकार से छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती से संबंधित कोई भी नई अपडेट के लिए हमारे ग्रुप में जुड़े और हमारे परिवार में सामिल हो |

Cg Vyapam Profile Aadhaar Link

NoticeDownload
Profile Aadhaar LinkClick Here
Official WebsiteClick Here

जरुरी सुचना !

हमारी वेबसाइट (GetVacancyJob.Com) सरकार द्वारा प्रवर्तित वेबसाइट नहीं है और न ही इसका किसी सरकारी मंत्रालय से कोई लेना-देना है।

यह ब्लॉग किसी विशेष व्यक्ति द्वारा चलाया जाता है जो सरकारी योजनाओं में रुचि रखता है और दूसरों को भी सूचित करता है।

हम पूरी कोशिश करते हैं कि आपके लेख तक सटीक जानकारी पहुंचे, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद गलती की हमदर्दी को नकारा नहीं जा सकता. इस ब्लॉग के हर लेख में योजना की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी दी गई है।

हमारा सुझाव है कि आप हमारे लेख को पढ़ने के साथ-साथ आधिकारिक वेबसाइट से भी जानकारी अवश्य लें। अगर किसी लेख में कोई गलती हो तो आपसे अनुरोध है कि हमें बताएं।

हम अपने ब्लॉग के माध्यम से रजिस्ट्रेशन नहीं करवाते हैं और न ही हम कभी पैसे की मांग करते हैं। हमारा मकसद सिर्फ आपको सही जानकारी देना है।

GetVacancyJob.Com सभी प्रकार की Job, Vacancy, Results, Admit Card, Admission, की पूरी और सही जानकारी देता है