CG Vyapam छात्रावास अधीक्षक परीक्षा परिणाम जारी CG Chatrawas Adhikshak Result 2023

CG Chatrawas Adhikshak Result 2023 छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल, रायपुर द्वारा संचालनालय रोजगार एवं प्रशिक्षण (प्रशिक्षण पक्ष), नवा रायपुर के अंतर्गत छात्रावास अधीक्षक एवं छात्रावास अधीक्षिका (ITIH23 ) के पदों पर भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन दिनांक 23.07.2023 को किया गया था । CG Vyapam द्वारा भर्ती परीक्षा का मॉडल उत्तर व्यापम की वेबसाइट पर जारी कर दिया थे CG Vyapam Hostel Superintendent Result 2023 छात्रावास अधीक्षक एवं छात्रावास अधीक्षिका भर्ती परीक्षा 2023 (ITIH23) दिनांक 14.08.2023 को CG Vyapam की वेबसाइट पर परीक्षाओं के अंतिम उत्तर तथा परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। सभी अभ्यर्थी अपना संपूर्ण परीक्षा परिणाम CG Vyapam के वेबसाइट प्रोफाइल में लॉगिन कर देख सकते हैं।

CG Chatrawas Adhikshak Result 2023

विभाग का नाम छत्तीसगढ़ शासन
बोर्ड का नामCG व्यापम
पदों का नामHostel Superintendent
परीक्षादिनांक 23.07.2023
ऑफिसियल साइट Vyapam.cgstate.gov.in

CG Vyapam Hostel Warden Result 2023 Link

CG Hostel Warden Result 2023Click Here
NoticeClick Here
Official WebsiteClick Here

जरुरी सुचना !

हमारी वेबसाइट (GetVacancyJob.Com) सरकार द्वारा प्रवर्तित वेबसाइट नहीं है और न ही इसका किसी सरकारी मंत्रालय से कोई लेना-देना है।

यह ब्लॉग किसी विशेष व्यक्ति द्वारा चलाया जाता है जो सरकारी योजनाओं में रुचि रखता है और दूसरों को भी सूचित करता है।

हम पूरी कोशिश करते हैं कि आपके लेख तक सटीक जानकारी पहुंचे, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद गलती की हमदर्दी को नकारा नहीं जा सकता. इस ब्लॉग के हर लेख में योजना की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी दी गई है।

हमारा सुझाव है कि आप हमारे लेख को पढ़ने के साथ-साथ आधिकारिक वेबसाइट से भी जानकारी अवश्य लें। अगर किसी लेख में कोई गलती हो तो आपसे अनुरोध है कि हमें बताएं।

हम अपने ब्लॉग के माध्यम से रजिस्ट्रेशन नहीं करवाते हैं और न ही हम कभी पैसे की मांग करते हैं। हमारा मकसद सिर्फ आपको सही जानकारी देना है।

GetVacancyJob.Com सभी प्रकार की Job, Vacancy, Results, Admit Card, Admission, की पूरी और सही जानकारी देता है 

2 thoughts on “CG Vyapam छात्रावास अधीक्षक परीक्षा परिणाम जारी CG Chatrawas Adhikshak Result 2023”

Comments are closed.